Print this page

लंबे समय बाद वापसी करेंगे द वैंप्स
Saturday, 28 November 2020 15:09

नई दिल्ली: ब्रिटेन का लोकप्रिय पॉप रॉक बैंड वैंप्स ने पिछले साल ब्रेक लिया था, लेकिन उनका कहना है कि वे एक साथ लंबे समय तक के लिए संगीत बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। प्रमुख गायक ब्रैड सिम्पसन, बास गिटारिस्ट कोनोर बॉल, ड्रम वादक ट्रिस्टन इवांस और प्रमुख गिटारवादक जेम्स मैकवी साल 2012 से एल्बम बना रहे हैं और टूर कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने सोलो करियर बनाने के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया इस पर ट्रिस्टन ने आईएएनएस को बताया, "ऐसा नहीं था। यह कोई एकल करियर की बात नहीं थी। यह बस ऐसा था कि 'मेरे शरीर में दर्द हो रहा है, मुझे कुछ महीने आराम की जरूरत है।' बस यही बात थी। हम काफी लंबे समय से टूर कर रहे थे। छह साल से हर रात एक घंटे 45 मिनट का शो करना आश्चर्यजनक है, लेकिन आपको बस आराम करने की आवश्यकता है। और मुझे लगता है कि यदि आप कुछ समय के लिए आराम करेंगे तो आप बहुत अधिक रचनात्मक होंगे। तो यह सब हमारे लिए आराम का वक्त था। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हम आए दिन बोल रहे थे। ऐसा नहीं था कि हम चले गए और एक-दूसरे से नफरत करने लगे। हम सिर्फ अलग-अलग छुट्टियों पर गए थे और वक्त थोड़ा नर्म था। और फिर इसमें वापसी करेंगे।"

कॉनर ने कहा कि ऐसा निश्चित नहीं था कि ब्रेक लेना है।

उन्होंने आगे कहा, "यह स्वाभाविक रूप से हुआ। टूरिंग और सामान से कुछ समय निकाल कर अच्छा लगा, क्योंकि हमने छह साल तक टूर किया था।"

अब वे 'चेरी ब्लॉसम' नामक एक नए एल्बम के साथ वापस आ गए हैं।

ट्रिस्टन ने कहा, "यह 100 प्रतिशत एक नया अध्याय, नया संगीत, नई ध्वनि और नया दृश्य है। हम कुछ अलग करना चाहते थे, भ्रमण से समय निकालें और एक ऐसा एल्बम बनाएं, जिसमें हम पूरी तरह से निवेशित हों। यह यात्रा, भ्रमण से प्रेरणा लेकर आई है। उन विचारों को एक एल्बम का रूप दिया गया है।"

--आईएएनएस

एमएनएस/एएनएम