अमेरिकी रेस्तरां ने अनन्या बिड़ला को बाहर करने के आरोपों को नकारा
Monday, 26 October 2020 14:01

  • Print
  • Email

न्यूयॉर्क: पॉप स्टार अनन्या बिड़ला ने आरोप लगाया है कि कैलिफोर्निया में एक सेलिब्रिटी शेफ के रेस्तरां ने उन्हें और उनके परिवार को बार से निकाल कर फेंक दिया। उन्होंने रेस्तरां स्टाफ पर नस्लवादी रवैया अपनाने का आरोप लगाया। हालांकि रेस्तरां ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि आईडी को लेकर कुछ विवाद हो गया था और इस मसले को सुलझा लिया गया और वे रेस्तरां से नहीं निकाले गए थे। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "इस रेस्तरां स्कोपा ने सचमुच मेरे परिवार को और मुझे अपने परिसर से बाहर निकाल दिया। बहुत नस्लीय। बहुत दुखद। आपको वास्तव में अपने ग्राहकों के साथ सही व्यवहार करने की जरूरत है। यह ठीक नहीं है।"

रविवार आधी रात तक ट्वीट को 617 लाइक मिल चुके थे।

लेकिन रेस्तरां में एक पार्टनर पाब्लो मोइक्स ने इनकार किया कि उन्हें रेस्तरां से बाहर निकाल दिया गया था और कहा कि वे अपना भोजन करने तक रूके थे।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि शराब परोसने के लिए राज्य के कानून के तहत जरूरी आईडी मांगने पर ऐसी स्थिति पैदा हो गई थी, जो पार्टी में दो लोगों के पास थी और अन्य के पास केवल उनकी प्रतियां थीं।

मोइक्स ने कहा कि बाद में सब ठीक हो गया और उन्होंने अपना भोजन किया और यहां तक कि दोनों वेटर और भोजन की गुणवत्ता की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति थी।

मोइक्स ने कहा कि वह चाहते हैं कि वे फिर से रेस्तरां आएं।

एक अन्य ट्वीट में गायिका और भारतीय अरबपति कारोबारी कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी ने जोर देकर कहा कि उन्हें रेस्तरां में खाने के लिए तीन घंटे इंतजार करना पड़ा था।

ट्वीट में सेलिब्रिटी शेफ एंटोनिया लोफासो को संबोधित करते हुए, अनन्या बिड़ला ने कहा कि उनके वेटरों में से एक, ने मेरी मां के लिए अभद्रता की।

लोफासो की वेबसाइट के अनुसार, उन्होंने 2013 में स्कोपा खोला।

लोफासो ने 'टॉप शेफ : ऑल स्टार्स' और एबीसी नेटवर्क के सिटकॉम 'रियल ओ'नील्स' में नजर आ चुकी है।

अनन्या बिड़ला की मां नीरजा ने एक ट्वीट में कहा, "बहुत चौंकाने वाला . स्कोपा रेस्तरां द्वारा बिल्कुल हास्यास्पद व्यवहार। आपको इस तरह से अपने किसी भी ग्राहक के साथ व्यवहार करने का कोई अधिकार नहीं है।"

अनन्या के भाई आर्यमान ने ट्वीट किया, "मैंने इस तरह का कभी भी अनुभव नहीं किया था। नस्लवाद मौजूद है और वास्तविक है। अविश्वसनीय।"

अरबपति की बेटी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोगों ने सुझाव दिया कि वह रेस्तरां खरीद लें।

उसने अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश ट्वीट किया, "मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं (दिल से) आप सभी अच्छे हैं। हमेशा मेरी रक्षा करने के लिए धन्यवाद। आज का दिन कुछ जादू करने के लिए एक नया दिन है। नया गाना जल्द ही आ रहा है।"

--आईएएनएस

वीएवी-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.