यदि आप अगले साल दुर्गा पूजा मनाना चाहते हैं तो घर पर रहें: चंदन रॉय
Saturday, 24 October 2020 15:42

  • Print
  • Email

कोलकाता: कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कोविड महामारी के कारण इस साल एक समय में दुर्गा पूजा पंडालों में आगंतुकों की संख्या को 45 तक रखने की ही अनुमति दी है। अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने इस आदेश का समर्थन दिया है और सलाह दी है कि लोगों को त्योहार के दौरान बाहर नहीं निकलना चाहिए।

चंदन ने आईएएनएस को बताया, "मैं इस साल पूजा पंडालों में लोगों को इकट्ठा न होने देने के आदेश का समर्थन करता हूं। कोविड -19 के इस समय में लोगों को घर पर रहना चाहिए और घर से ही देवी की पूजा-प्रार्थना करनी चाहिए। मुझे पता है कि यह बंगालियों के लिए मुश्किल है कि वे दुर्गा पूजा के दौरान नए कपड़े पहनकर, अपने परिवार-दोस्तों के साथ बाहर घूमने, भोग खाने के लिए बाहर न निकलें। लेकिन अगर आप अगले साल की पूजा देखना चाहते हैं तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सुरक्षित रहें और वायरस की गिरफ्त में न आएं।"

चंदन की नई बंगाली फिल्म 'रावक्तो रोशियो' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और अभिनेता का मानना है कि पंडालों में झुंड बनाने की बजाय सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाना ज्यादा अच्छा है।

उन्होंने कहा, "आप सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए थिएटर में जाकर मेरी फिल्म देख सकते हैं और पूजा का आनंद ले सकते हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।"

इस दौरान चंदन ने दिल्ली में दुर्गा पूजा में शामिल होने के दिनों को भी याद किया।

इस साल के प्रतिबंधों को लेकर अभिनेता ने कहा, "मुझे पता है कि आपके पास पूजा पांडालों में जाने का कोई दूसरा विकल्प नहीं हो सकता। लेकिन इस साल, हमें घर पर रहना चाहिए और अगले साल उत्सव के लिए तैयार रहना चाहिए।"

--आईएएनएस

एसडीजे/जेएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.