विपक्षी दलों का अपने रिश्तेदारों को आत्मनिर्भर बनाने का रहता है प्रयास : स्वतंत्र देव
Friday, 23 October 2020 20:24

  • Print
  • Email

देवरिया: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए कार्य कर रहे हैं। वहीं विपक्ष के नेताओं का पूरा प्रयास अपना व अपने परिवार, नातेदार, रिश्तेदार को आत्मनिर्भर बनाने के लिए रहता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शुक्रवार को देवरिया के कसया रोड स्थित पलक लान में भाजयुमो के युवा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने कहा कि अपनी राजनैतिक आंकाक्षाओं की पूर्ति के लिए विपक्षी दल देश की जनता को जाति, धर्म-मजहब के नाम पर बांटकर सत्ता में वापसी के सपने देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा और बसपा ने अपनी-अपनी सत्ता का दुरुपयोग करते हुए अपना और अपने परिवार का विकास तो किया, लेकिन देश-प्रदेश और जनता का विकास सिर्फ इनकी झूठी घोषणाओं तक ही सीमित रह गया। कहा कि भाजपा की नीति देश और देशवासी के विकास की है, जबकि उनकी सोच अपना और अपने परिवार के विकास तक सीमित है। विपक्षी दलों का अपने रिश्तेदारों को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास रहता है।

उन्होंने कहा कि, "जिन लोगों ने अपनी सत्ता रहते सरकारी नौकरियों की नीलामी की, उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन की सरकार रास नहीं आ रही है। इसीलिए वे झूठ व भ्रम का सहारा लेकर हिंसा व अराजकता को बढ़ावा दे रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि, "जो लोग राम सेतु के अस्तित्व पर सवाल खडे करते थे, जो लोग पूछते थे कि मंदिर कब बनाएंगे, वे आकर देख लें अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण प्रारम्भ हो चुका है।"

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, "राज्य में हिंसा व अराजकता का वातावरण बनाने की कोशिश करने वाले लोग अपने मंसूबों में सफल नहीं होंगे। उन्होंने कांग्रेस-सपा व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि कभी आतंकी घटनाओं के आरोपियों को छोड़ने की कोशिश कराते हैं तो कभी हिंसा के आरोपियों के परिजनों से मिलते हैं। आखिर ऐसे लोग कैसा उत्तर प्रदेश बनाना चाहते हैं।"

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.