Print this page

नागिन 5 के अभिनेता धीरज धूपर बने निर्माता
Thursday, 10 September 2020 18:02

मुंबई: टीवी स्टार धीरज धूपर एक लघु फिल्म के साथ निर्माता बनने के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम 'येलो' है, इसमें धीरज ने अभिनय भी किया है। इसका निर्देशन उनके दोस्त अंबर वासी ने किया है।

धीरज ने कहा, "मैं हमेशा हर संभव चीज में अपना हाथ आजमाना चाहता था और कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता हूं। निर्माता बनना एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं वास्तव में उत्साहित हूं। टीवी में आने से पहले, मैं हमेशा कुछ ऐसी भूमिकाएं करना चाहता था जो मुझे लगे कि मेरे लिए सबसे उपयुक्त होंगी। एक निर्माता बनकर, मुझे लगता है कि मैं अब इसे एक्सप्लोर कर सकता हूं। मैं अपने काम के माध्यम से युवा और योग्य प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने के लिए भी जिम्मेदार महसूस करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा डिजिटल (प्लेटफॉर्म) के सबसे आगे आने के साथ ही कंटेंट के साथ खेलने की बहुत गुंजाइश है। यह आश्चर्यजनक लगता है कि मेरी लघु फिल्म 'येलो' को अपने मंच के लिए शॉर्ट्सटीवी ने चुना है। मेरे लिए यह एक नई शुरूआत है।"

अभिनेता को 'कुंडली भाग्य' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी शो में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्हें हाल ही में 'नागिन 5' में देखा गया था।

--आईएएनएस

एमएनएस/जेएनएस