आईटेल ने भारत में 4 सालों में 6 करोड़ ग्राहकों के बीच मजबूत पैठ बनाई
Tuesday, 20 October 2020 13:15

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: अपनी सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए आईटेल परिवार ने भारत में 6 करोड़ से अधिक उपभोक्ताओं के बीच मजबूत पैठ बना ली है जो कि भारत में ऑपरेश्न के चार वर्षों के भीतर स्मार्टफोन ब्रांड के लिए एक शानदार मील का पत्थर है। यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर भारत में आईटेल की सफलता की कहानी को फिर से स्थापित करता है जिसे कंपनी के अनुसार अपने ग्राहक केंद्रित ²ष्टिकोण, अभिनव और सस्ती उत्पाद पोर्टफोलियो, स्थानीय विपणन संचार ²ष्टिकोण के साथ मजबूत वितरण नेटवर्क द्वारा हासिल किया गया है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने एक बयान में कहा, "भारत में अपनी शुरुआत के बाद से, आईटेल ने जबरदस्त वृद्धि देखी है और अपने समझदार ग्राहकों के लिए कई 'उद्योग प्राथमिकताओं' को लॉन्च किया है। हम भारत के लोगों के भरोसे पर खरे उतरते हुए इनोवेटिव और सस्ते उत्पाद को लाने में सफल रहे हैं। मजबूत वितरण, कुशल सेवा नेटवर्क और हर बाजार में स्थानीय संचार के साथ ट्रेंडी उत्पाद से हमारे पोर्टफोलियो को समर्थन मिला है।"

उन्होंने कहा, "हम अपने ग्राहकों के लिए इस फेस्टिव सीजन को खास बनाना चाहते हैं, हम उन्हें उनकी जरूरतों के अनुरूप सभी प्राइस सेगमेंट में ट्रेंडी मोबाइल फोन ऑफर कर रहे हैं, जिनकी कीमत 4,000 रुपये कम पर शुरू होने के साथ 7,000 रुपये के नीचे है। हमारे स्मार्टफोन ए23, ए25 प्रो, ए48 और विजन1 किफायती दामों पर उपलबध हैं जो स्मार्ट गैजेट्स और टीवी की एक नई श्रृंखला के साथ उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, जो हमारे ग्राहकों के मनोरंजन अनुभव को इस त्योहारी सीजन में फिर से परिभाषित करेगा।"

इस त्योहारी सीजन में, आईटेल ग्राहक इसके फ्लैगशिप प्रीमियम स्मार्टफोन विजन1 को 7,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं, 6,000 से कम कीमत में ए48 है। 5,000 से कम में ए25 और 4,000 रुपये से कम कीमत में ए23 उपलब्ध है।

आईटेल विजन1, आईटेल ए48, आईटेल25 प्रो और आईटेल ए23 की कीमत क्रमश: 6,699 रुपये, 5,999 रुपये, 4,999 रुपये और 3,799 रुपये है।

उपकरणों के एक व्यापक पोर्टफोलियो के लिए जादुई अनुभव का विस्तार और बाजार से बड़ी मांग के साथ, आईटेल ने स्मार्ट गैजेट्स और इसकी टीवी पोर्टफोलियो की जादुई रेंज को लॉन्च किया है। आईटेल मोबाइल, स्मार्ट गैजेट्स और टीवी के साथ, भारत मोबाइल, डिजिटल और मनोरंजन अनुभव में सशक्तिकरण की एक नई लहर का गवाह बनेगा।

तलपात्रा ने कहा, "आईटेल की सफलता की रणनीति इसके पांच प्रमुख स्तंभों पर बनाई गई है - कई उद्योगों के साथ पहले सुविधाओं के माध्यम से नवाचार, चैनल रिलेशनशिप और इंगेजमेंट, 950 से ज्यादा सेवा केंद्रों और कार्लकेयर के साथ ग्राहक केंद्रितता, अनुकूलित विपणन संचार के माध्यम से स्थानीय कनेक्ट का निर्माण, 1 लाख से ज्यादा खुदरा विक्रेताओं का एक मजबूत वितरण नेटवर्क और 1,000 से अधिक साझेदार हैं।"

आईटेल के छह कोर वैल्यू पर विस्तार करते हुए, आईटेल द्वारा नवीनतम उत्सव की पेशकश को उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस, मूल्य प्रस्ताव, विश्वसनीयता, पहुंच और ग्राहक देखभाल के साथ नवीनतम सुविधाओं और प्रौद्योगिकी प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

लेटेस्ट एडिशन आईटेल ए48 एंट्री-लेवल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए सही विकल्प होने के द्वारा समग्र स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

आईटेल ए48 में 6.1 इंच एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले इन-सेल तकनीक और 2.5डी टीपी लेंस के साथ एक बेहतर स्क्रीन डिजाइन देता है।

नवीनतम एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) पर चल रहा आईटेल ए48 निर्बाध मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता के लिए 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ संचालित है। मेमोरी कॉन्फिगरेशन के लिहाज से फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जो 128 जीबी तक एक्सपैंडेबल है।

स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश, डुअल 5एमपी एएफ रियर कैमरा और 5एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो फोन के प्रीमियम लुक और फील के साथ यूनिक कैमरा सेटअप से लैस है। एआई ब्यूटी मोड के साथ फ्रंट 5एमपी बिग पिक्सेल सेल्फी कैमरा ब्राइट और क्लीयर सेल्फी सुनिश्चित करने के लिए टॉर्च के साथ सुसज्जित है।

आईटेल ए25 प्रो-- नए 2जीबी रैम 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ स्मार्टफोन को एक नए पैकेजिंग में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है।

आईटेल ए25 प्रो 12.7 सेंटीमीटर (5.0 इंच) एचडी के साथ ब्राइटर डिस्प्ले रिजॉल्यूशन से भी लैस है।

यह 5एमपी ए1 रियर कैमरा और 2एमपी सेल्फी कैमरा से लैस है। पावर-पैक स्मार्टफोन 2जीबी रैम, फेस अनलॉक फीचर और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ-साथ 32जीबी तक की डेडिकेटेड एक्सपैंडेबल मेमोरी के साथ आता है।

--आईएएनएस

वीएवी-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.