जेब्रोनिक्स ने जेब-फिट920सीएच स्मार्ट फिटनेस बैंड लॉन्च किया
Monday, 19 October 2020 15:59

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स ने सोमवार को कहा कि उसका नया लॉन्च किया गया जेब-फिट920सीएच स्मार्ट फिटनेस बैंड अब अमेजन पर सिर्फ 1,699 रुपये में उपलब्ध है। जेब-फिट920 सीएच एक हृदयगति संवेदक (हार्टरेट सेंसर), नींद की निगरानी (स्लीप मॉनीटरिंग), पेडोमीटर, कस्टोमाइजेबल वॉच फेसिस, लंबी बैटरी लाइफ के साथ आती है। यह लाल और काले रंग में दो स्टाइलिश पट्टियों के साथ पेश की गई है।

फिटनेस ट्रैकर एक चौकोर डिजाइन डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है, जो किनारों पर गोल है और इसमें एक स्ट्रैप दिया गया है, जो एक आरामदायक फिट प्रदान करता है।

जेब्रोनिक्स इंडिया के निदेशक प्रदीप दोशी ने अपने एक बयान में कहा, "स्वास्थ्य और प्रतिरक्षा जैसे शब्द महामारी के साथ सबसे आगे आ गए हैं। इस बीच लोग फिट रहने के लिए अलग-अलग रास्ते खोज रहे हैं और हमारे नए फिटनेस बैंड को न केवल उनकी प्रगति (प्रोग्रेस) की लगातार निगरानी करेंगे, बल्कि उनकी शैली (स्टाइल) के साथ सहजता से मेल खाएंगे।"

जेब्रोनिक्स ने कहा कि स्मार्ट बैंड को फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को डेटा के साथ अपने लक्ष्य को मापने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो उनकी जीवनशैली के साथ-साथ उनकी कसरत को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है।

कंपनी ने दावा किया यह डिवाइस सामान्य उपयोग के साथ पूरे सप्ताह चलने वाली लंबी बैटरी लाइफ के साथ पेश किया गया है।

जेब-फिट920सीएच 20 सीरीज ऐप के साथ फिटनेस ट्रैकर को हर रोज पहनने के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए डिजाइन किया गया है।

इसके साथ ही स्मार्ट बैंड वॉच फेस को अनुकूलित करने का भी एक विकल्प प्रदान करता है, जिसे आपकी सुविधा के अनुसार नियमित आधार पर बदला जा सकता है। यह स्मार्ट वॉच हर कदम को ट्रैक करने वाली सुविधाओं के साथ आती है और यह आपकी खपने वाली कैलोरी को मापने के साथ ही आपकी प्रोग्रेस की भी सही तरीके से निगरानी करती है।

इसके साथ क्लिप टाइप चार्जर का उपयोग करना आसान है, जो कि इसकी एक और खासियत है।

पेडोमीटर जैसे कार्य, जो कदमों की गणना करते हैं, हृदयगति की निगरानी, आप जिस स्थिति में बहुत लंबे समय से बैठे हैं, गतिहीन अनुस्मारक को एक वॉच की विशेषताओं के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें कस्टोमाइजेबल वॉच फेसिस, अलार्म, कॉल रिजेक्ट, स्टॉपवॉच, फाइंड फोन, रिमोट कैमरा शटर के साथ ही अन्य कई विशेषताएं हैं।

अगर आप फिटनेस पर ध्यान रखने के साथ ही खेलों में भी काफी सक्रिय रहते हैं तो यह स्मार्ट वॉच आपके काफी काम आने वाली है, क्योंकि फिटनेस ट्रैकर बैडमिंटन, फुटबॉल, साइकिलिंग, बास्केटबॉल और स्किपिंग जैसे सात खेलों को भी ट्रैक करता है।

--आईएएनएस

एकेके/एसजीके

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.