Print this page

हार के बाद बोले ज्वेरेव, मुझे नहीं लगता कि मेरा आखिरी मौका था
Monday, 14 September 2020 16:01

न्यूयार्क: जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को अमेरिका ओपन के फाइनल में आस्ट्रिया के डॉमिनिक थीम से हार मिली, लेकिन वे हार से ज्यादा निराश नहीं हैं। उनका कहना है कि आने वाले दिनों में उन्हें ग्रैंड स्लैम जीतने के कई सारे मौके मिलेंगे। थीम ने रविवार को कड़े मुकाबले में ज्वेरेव को 2-6, 4-6, 6-4, 6-3, 7-6 से मात दी।

ज्वेरेव ने शुरुआती दो सेट जीत बढ़त ले ली थी लेकिन बाकी के तीन सेटों में वो अपनी बढ़त और लय को कायम नहीं रख पाए। अपने जीवन के सबसे यादगार लम्हें के करीब आकर चूकने के बाद ज्वेरेव अपने आंसू नहीं रोक पाए।

उन्होंने कहा, "यहां बोलते हुए, मैं भावुक हो रहा हूं। मैं दो शब्द एक साथ नहीं बोल पा रहा हूं। मेरे लिए यह काफी मुश्किल है।"

उन्होंने कहा, "मैं ग्रैंड स्लैम विजेता बनने के काफी करीब था। मैं कुछ गेम ही दूर था, शायद कुछ प्वाइंट दूर। मुझे सबसे ज्यादा बुरा तीसरे सेट का नहीं पांचवें सेट का लगा। पांचवें सेट में मेरे पास काफी सारे मौके थे लेकिन मैं उनका उपयोग नहीं कर पाया।"

उन्होंने कहा, "मैं 23 साल का हूं। मुझे नहीं लगता कि यह मेरा आखिरी मौका था। मुझे विश्वास है कि एक दिन मैं ग्रैंड स्लैम विजेता बनूंगा।"

--आईएएनएस

एकेयू/जेएनएस