Print this page

भाजपा ने दिल्ली के बाजारों में मास्क बांटने का शुरू किया अभियान
Friday, 20 November 2020 14:06

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना की फिर लहर शुरू होने पर भारतीय जनता पार्टी ने भीड़ वाले बाजारों में जनता के बीच मास्क वितरण अभियान शुरू किया है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और संगठन महामंत्री सिद्धार्थन के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को करोलबाग मार्केट में लोगों को मास्क बांटे। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी संदेश दिया। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, लोगों में जागरूकता लाने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता दिल्ली के सभी प्रमुख स्थान, बाजार और चौराहों पर मास्क वितरित कर रहे हैं। पहले भी हमने दिल्ली में भोजन, राशन, मास्क वितरित किए थे। इस बार भी भाजपा के कार्यकर्ता सभी भीड़ वाली जगह जाकर मास्क वितरित करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को ही केजरीवाल सरकार को कोरोना रोकने में विफल बताया था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली के अंदर कोरोना की तीसरी लहर आ रही है। ये बात केजरीवाल सरकार को पहले से ही पता थी पर उन्होंने इससे निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के पास जो पैसे हैं वो जनता के पैसे हैं, उन्हें अपने झूठे विज्ञापन पर खर्च ना कर, केजरीवाल सरकार को यह पैसा दिल्ली में बेड बढ़ाने, वेंटिलेटर खरीदने, स्मोक टावर लगाने में खर्च करने चाहिए।

--आईएएनएस

एनएनएम-एसकेपी