भोपाल के तालाब में कुत्ते को फेंकने वाला शख्स गिरफ्तार
Monday, 14 September 2020 15:44

  • Print
  • Email

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सड़क पर घूमने वाले कुत्ते को तालाब में फेंकने के आरोपी सलमान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सलमान खान द्वारा सड़क पर घूमते कुत्ते को तालाब में फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। श्यामला हिल्स थाने की पुलिस के अनुसार, पिछले दिनों तालाब में एक व्यक्ति द्वारा सड़क पर घूमते हुए कुत्ते केा फेंकने का वीडियो वायरल हुआ था। कुत्ते को लगभग 20 से 30 फुट नीचे रेलिंग के ऊपर से तालाब में फेंका गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो उसकी पहचान काजी कैंप में रहने वाले सलमान खान के रूप में हुई।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी। इस वीडियो में सलमान कुत्ते को फेंकता नजर आ रहा था और ठहाके भी लगा रहा था।

कोतवाली क्षेत्र की नगर पुलिस अधीक्षक बिट्टू शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि सलमान काजी कैंप क्षेत्र में रहता है, फोटोग्राफी का काम करता है, उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 429 और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

सलमान गिरफ्तारी के बाद कह रहा है कि उसने मजाक में फेंक दिया था, बाद में कुत्ते को तालाब से सुरक्षित निकाल लिया था। उसे अपने कृत्य पर पछतावा है। वह पूरे देश से माफी मांगता है।

--आईएएनएस

एसएनपी-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.