जबलपुर में पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल
Wednesday, 18 November 2020 15:31

  • Print
  • Email

जबलपुर: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर की पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की है। यहां सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में जब स्ट्रेचर नहीं मिला तो पुलिस जवान उन्हें अपने कंधे और गोदी में उठाकर उपचार कक्ष तक ले गए। वाक्या मंगलवार का है जब जबलपुर के चरगवां थाना क्षेत्र में एक सवारी वाहन पलट गया और इस हादसे में 29 मजदूर घायल हुए। घायलों को विभिन्न वाहनों की मदद से उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। इन घायलों को कैजुअल्टी वार्ड तक ले जाने के लिए जब स्ट्रेचर कम पड़ गए तो पुलिस जवान ही घायलों को अपने कंधे और गोदी में उठाकर वहां तक ले गए और उन्हें समय पर उपचार मिल सका।

बताया गया है कि हादसे की जानकारी मिलने पर चरगवां थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक संतोष सेन एएल आर पटेल, कांस्टेबल अशोक राजेश और अंकित ने घायलों को बेहतर उपचार मिले, इसके लिए हर संभव कोशिश की। इतना ही नहीं कई घायलों को अपने कंधे और गोदी में उठाकर कैजुअल्टी तक ले गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने मानवता की मिसाल पेश करने वाले सहायक उपनिरीक्षक और कांस्टेबल को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

--आईएएनएस

एसएनपी-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss