आईएसएल-7 : केरला ब्लास्टर्स को पहली जीत की दरकार
Sunday, 29 November 2020 10:37

  • Print
  • Email

गोवा: पहले दो मैचों से केवल एक ही अंक हासिल करने के बाद केरला ब्लास्टर्स हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज यहां बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी, जहां टीम के सामने चेन्नइयन एफसी की चुनौती होगी। केरला और चेन्नइयन, आईएसएल के इतिहास में अब तक 14 बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी है, जिसमें दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन का पलड़ा भारी रहा है। चेन्नइयन ने केरला के खिलाफ इन 14 मैचों में से छह जीते हैं, पांच ड्रॉ खेले हैं जबकि केवल तीन में ही उसे हार मिली है।

नए कोच कसाबा लाजलो के मार्गदर्शन में खेल रही चेन्नइयन ने अपने पहले मैच में जमशेदपुर एफसी को हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की विजयी शुरूआत की है। टीम के पास मिडफील्ड में राफेल क्रिवेल्लारो और अनिरुद्ध थापा है जबकि आक्रमण की जिम्मेदारी फॉरवर्ड इस्माइल गोंकाल्वेस के कंधों पर होगी।

दूसरी तरफ, केरला ब्लास्टर्स को पहले दो मैचों में पजेशन पर अपना दबदबा रखने के बावजूद उसे गोल करने के मौके बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। विकुना चाहेंगे कि उनकर टीम अटैकिंग के अलावा डिफेंस में भी सुधार करे।

केरला ब्लास्टर्स ने अपने पिछले दो मैचों में अब तक सभी तीनों गोल दूसरे हाफ में खाए हैं। मिडफील्ड में सर्जियो सिडोंचा की मौजूदगी से टीम को मजबूती मिलेगी, लेकिन सहल अब्दुल समद का इस मैच में खेलना तय नहीं है।

--आईएएनएस

ईजेडए-एमएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss