रोहन सामने नहीं आया तो सीबीआई से मैं खोलूंगा दिशा की मौत का राज: राणे
Thursday, 17 September 2020 08:26

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के भाजपा विधायक नितेश राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की संदिग्ध मौत को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने बताया है कि दिशा की मौत के कारणों के बारे में रोहन राय को सब पता है, मगर वह डर के कारण भागा-भागा फिर रहा है। नितेश राणे ने आईएएनएस से कहा कि अगर रोहन ने आकर दुनिया को आठ जून की रात वाली पार्टी की सच्चाई नहीं बताई, तो मैं सीबीआई को सारे राज बताऊंगा।

महाराष्ट्र के कणकवली सीट से भाजपा विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने आईएएनएस को बताया कि, "आठ जून की पार्टी में जब दिशा सालियान के साथ गलत व्यवहार हुआ, तो फिर उसने वह बात सुशांत सिंह राजपूत को बताई थी। जिसके कारण सुशांत को भी सदमा लगा।" नितेश राणे ने दिशा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड रोहन के गायब होने पर सवाल उठाए।

नितेश राणे ने आईएएनएस से आशंका जताई कि, "रोहन के मुंबई से बाहर जाने के लिए हो सकता है कि किसी ताकतवर व्यक्ति ने दबाव डाला हो। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत की मिस्ट्री आपस में जुड़ी हुई है, लेकिन मुंबई पुलिस ने दिशा एंगल की जांच ही नहीं की।"

दिशा की मौत कथित रूप से 8 जून को मलाड की बिल्डिंग के 14 वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी।

नितेश राणे ने दिशा और सुशांत की हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि, " इस पूरे मामले के सारे रहस्य रोहन को पता हैं। ऐसे में रोहन की जान को भी खतरा हो सकता है।"

नितेश राणे ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा के पार्टनर रोहन को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है।

नितेश राणे इससे पूर्व दावा कर चुके हैं कि आठ जून की पार्टी में एक ताकतवर नेता भी मौजूद था। वहीं आठ जून की पार्टी में हुए हादसे के बाद दिशा ने सौ नंबर पर फोन किया था।

--आईएएनएस

एनएनएम/एएनएम

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.