शाह ने कोविड से बचाव के लिए पीएम मोदी के 3 'मंत्र' साझा किए
Thursday, 08 October 2020 13:59

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: भारत में कोविड-19 के मामले 68 लाख का आंकड़ा पार कर चुके हैं, ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को एहतियात और सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन 'मंत्र' साझा किए। मंत्री ने अपने विचारों को साझा करने के लिए ट्विटर पर लोगों से अनुरोध किया कि वे प्रधानमंत्री के सलाह के अनुसार मास्क पहनें, दो गज की दूरी रखें और बार-बार हाथ धोएं।

मोदी के आह्वान को सुरक्षा 'मंत्र' कहते हुए शाह ने ऐसे समय में उनके द्वारा दिए गए कोविड संदेश का अनुसरण करने की आवश्यकता पर बल दिया है, जब देश में संक्रमण के मामले 68,35,655 और इससे 1,05,526 मौतें दर्ज की जा चुकी है। वहीं देश में गुरुवार को 78,524 नए मामले सामने आए हैं।

शाह ने ट्वीट किया, "कोरोना से बचाव के केवल तीन मंत्र, मास्क पहनें, दो गज की दूरी रखें, बार-बार हाथ धोएं। सभी से मेरी अपील है कि नरेंद्र मोदी जी के इस आह्वान को सुरक्षा मंत्र मानकर न सिर्फ स्वंय को सुरक्षित रखें, बल्कि अपने परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को भी सुरक्षित करें।"

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने ट्वीट के माध्यम से कहा था, "आइए कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों। हमेशा याद रखें, मास्क जरूर पहनें, हाथ साफ करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, दो गज की दूरी रखें। एक साथ हम सफल होंगे और एकसाथ हम कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में विजयी होंगे।"

--आईएएनएस

एमएनएस-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss