भ्रष्टाचार के आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल ने फंदे से लटकर की आत्महत्या
Saturday, 18 March 2017 15:44

  • Print
  • Email

सेना के 46 वर्षीय लेफ्टिनेंट कर्नल ने दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में अपने घर के बाहर आज कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उनके परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह इस बात को लेकर तनाव में थे कि शायद उन पर जल्द ही कोर्ट मार्शल की कार्यवाही की जा सकती है। उनके खिलाफ असम के सिलीगुड़ी में धन के दुरूपयोग का मामला चल रहा है। पुलिस उपायुक्त:दक्षिण पश्चिम: सुरेंद्र कुमार ने कहा कि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा, ‘सलारिया अपार्टमेंट्स के सेक्टर 20 से शनिवार सुबह करीब सात बजे पीसीआर को एक फोन मिला। हमें सूचना मिली कि लेफ्टिनेंट कर्नल जगदीश प्रकाश अपने घर की ओर जाने वाली सीढ़ियों के समीप ग्रिल से लटके हुए मिले।’

प्रकाश पिछले सात वर्षों से अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ इस सेक्टर में रह रहे थे। उनकी पत्नी ने बताया कि वह पिछले कुछ सप्ताह से परेशान थे। उन्होंने बताया कि वह ठीक से सो भी नहीं पा रहे थे और तड़के तीन बजे घर से निकल जाते थे और फिर वापस आ जाते थे। शनिवार भी वह उसी समय नीचे उतरे लेकिन वापस नहीं आये। जब वह उठी तो उन्होंने अपने पति को फोन लगाने की कोशिश की लेकिन वह अपना फोन घर पर ही छोड़ गए थे।

उन्होंने अपने पति को सभी जगह ढूंढा, फिर वह बाहर आई और उन्होंने घर के बाहर अपने पति को फांसी पर लटके देखा। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया और उनके पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। प्रकाश को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वह सेना की कोर ऑफ इंजीनियर्स से थे और यहां राजाजी मार्ग पर कश्मीर हाउस में तैनात थे। वह केरल के रहने वाले थे।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss