गुरुग्राम में शराब ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, दो घायल
Friday, 04 September 2020 10:23

  • Print
  • Email

गुरुग्राम: गुरुग्राम के पटौदी में जटोली मंडी गांव के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने कथित रूप से 38 वर्षीय एक शराब ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पीड़ित की पहचान जटोली मंडी गांव के इंद्रजीत के रूप में हुई है।

पीड़ित के दो दोस्त विक्रम और विशाल इस घटना में घायल हो गए थे। घटना बुधवार की है।

पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार, आरोपी के भाई जयभगवान ने कहा कि इंद्रजीत और उसके दो दोस्त दुकान से नगद कलेक्ट कर बुधवार रात को व्हाइट स्विफ्ट कार से घर लौट रहे थे।

जयभगवान ने कहा, "जब वे गांव में जटोली मोड़ के पास पहुंचे, करीब 11-12 की संख्या में तीन मोटरसाइकिलों पर पहुंचे बदमाशों ने इंद्रजीत की कार का पीछा किया और उसपर करीब 20-25 राउंड की फायरिंग की।"

पुलिस ने कहा, "घटना के तुरंत बाद, पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया। विक्रम और विशाल को बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम भेज दिया गया। विक्रम की हालत नाजुक बताई जा रही है।"

पटौदी पुलिस स्टेशन के एसएचओ करण सिंह ने कहा, "शराब ठेकेदार के भाई ने अभिषेक, हरेंद्र, रोहित सागर, अखिल कृष्णा ऊर्फ गगन के नाम संदिग्धों के रूप में दिए हैं। सभी जटोली मंडी गांव के रहने वाले हैं।"

वहीं पीड़ित के परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं।

जयभगवान ने कहा, "मैंने पुलिस को कहा था कि अभिषेक और उसके सहयोगियों का आपराधिक बैकग्राउंड है। बीते वर्ष, अभिषेक और उसके गैंग के सदस्यों ने पीड़ित और उसके परिवार के सदस्यों को धमकाया था। उन्होंने इंद्रजीत पर गोली भी चलाई थी। इस बाबत पटौदी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दाखिल की गई थी, लेकिन पुलिस अबतक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी।"

शुरुआती जांच में, पुलिस ने कहा कि इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है।

सिंह ने कहा, "हम घटना के पीछे वास्तविक कारणों का पता लगा रहे हैं। शव परिवार को सौंप दिया गया है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।"

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.