'द टेस्ट केस 2' में हरलीन सेठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी
Saturday, 15 August 2020 15:45

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 अब ड्रामा-थ्रिलर 'द टेस्ट केस' की शानदार सफलता को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। पहले सीजन में दर्शकों को हैरान करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में 'द टेस्ट केस' के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद ऑल्ट बालाजी के साथ अपने सफल सहयोग को आगे ले जाते हुए निर्माताओं ने अब अपने प्रशंसित शो 'द टेस्ट केस 2' के दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका के लिए प्रतिभाशाली हरलीन सेठी को फाइनल कर दिया है।

ऑल्ट बालाजी और जी5 ने दूसरे सीजन के जरिये भारतीय सेना और राष्ट्र के प्रति अथक सेवा के लिए उन्हें सलामी दी है। इस उत्साह और प्रत्याशा को आगे भी बरकरार रखते हुए, लोकप्रिय वेब शो के निमार्ताओं ने भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर शो का टीजर रिलीज कर दिया है।

इसे ऑल्ट बालाजी पर सबसे प्रशंशनीय और लोकप्रिय शो में से एक के रूप में जाना जाता है, जिसके पहले सीजन में निमरत कौर ने कैप्टन शिखा शर्मा की भूमिका निभाई थी। नागेश कुकुनूर और विनय वायकुल द्वारा निर्देशित इस शो में सेना में एक लड़ाकू की भूमिका में पहली महिला का अनुसरण किया गया है, जिसका उद्देश्य पुरुष प्रधान सैन्य स्पेक्ट्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके देश की सेवा करना है।

दूसरा सीजन, पहले की तुलना में अधिक बड़ा, बेहतर और दमदार होगा। भारत के स्वर्ग कश्मीर में स्थापित, यह एक ऐसी महिला की अथक खोज की एक क्लासिक कहानी होगी, जिसे एक व्यक्ति की तलाश करनी है अन्यथा उसे शांति नहीं मिलेगी। यह विश्वास, वफादारी, जासूसी और गुरिल्ला युद्ध की कहानी है।

हरलीन सेठी ने कहा, "मेरी उत्तेजना का स्तर चरम पर है, क्योंकि यह भूमिका ड्रीम रोल की तरह है। मैं हमेशा अपने सशस्त्र बलों के सम्मान में वर्दी पहनना चाहती थी, जो 'रियल हीरोज' हैं, जिसके जरिये मैं उन्हें उनके निस्वार्थ और अथक परिश्रम और उनके अदम्य साहस के लिए सम्मान और ट्रिब्यूट देना चाहती थी और 'द टेस्ट केस 2' मेरे लिए एक ऐसा ही अवसर है। इसके साथ ही, यह स्क्रीन पर एक मजबूत और चुनौतीपूर्ण किरदार को चित्रित करने की गंभीर जिम्मेदारी के साथ आता है।"

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि इस किरदार की तैयारी और शूटिंग का अनुभव निश्चित रूप से एक अभिनेता के रूप में शारीरिक और भावनात्मक रूप से मेरी सीमाओं को आगे बढ़ाने के साथ-साथ एक व्यक्ति के रूप में भी मजबूत करेगा। मैं निर्माताओं की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस किरदार के लिए चुना और मैं इस समृद्ध सफर का इंतजार कर रही हूं।"

जुग्गेरणौत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और सागर पांड्या द्वारा लिखित 'द टेस्ट केस 2' एक जांबाज महिला अधिकारी पर केंद्रित है, जो बिना किसी डर के दुश्मनों का सामना करती है।

--आईएएनएस

एवाईवी/एसजीके

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss