तेजस्वी के ट्रैक्टर चलाने पर नीतीश के मंत्रियों ने किए कटाक्ष
Sunday, 27 September 2020 10:00

  • Print
  • Email

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद राजनीतिक दलों में बयानबाजी तेज हो गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव के कृषि विधेयकों के विरोध में पटना की सड़कों पर ट्रैक्टर चलाए जाने को लेकर शनिवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने जोरदार तंज कसा है। बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने बिना किसी के नाम लिए हुए कहा, "जिन लोगों की पहचान बाहुबली या बाहुबली को संरक्षण देने की रही, उन लोगों ने बिहार के किसानों का हमदर्द दिखने के लिए बिना पढ़े-समझे किसान बिल का विरोध शुरू कर दिया।"

उन्होंने कहा कि, "जो लोग विदेशी लक्जरी बीएमडब्ल्यू गाड़ी का शौक रखते हैं और चार्टर प्लेन में केक काट कर बर्थडे मनाते हैं, वे राजधानी की सड़क पर ट्रैक्टर चलाकर किसान बनने की नौटंकी करने लगे। "

इधर, जदयू के नेता और मंत्री नीरज कुमार ने भी तेजस्वी पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, "विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का पूरा पारिवारिक कुनबा आदतन अपराधी है।"

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को यह बताना चाहिए कि ट्रैक्टर चलाने के लिए मोटर व्हीकल के जिस लाइसेंस की अनिवार्यता होती है वह उनके पास है कि नहीं। उन्होंने कहा, "उनके भाई तेजप्रताप ट्रैक्टर की छत पर चढ़कर बैठ गए जो कि मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 179 के तहत यह अपराध है।"

उन्होंने कटाक्ष करते आगे कहा, "तेजस्वी यादव जी आपके माता-पिता का तो संस्कार रहा है लोगों से नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाने का। खेती से तो कभी आपका सरोकार रहा नहीं, इसलिए राजनीति का आपने जो नाटक किया वह भी कानूनन गलत किया और अपराध किया।"

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी शुक्रवार को कृषि विधेयकों के खिलाफ ट्रैक्टर के साथ सड़क पर उतरे थे।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.