Print this page

राजग में समन्वय है और नीति स्पष्ट है : रविशंकर प्रसाद
Sunday, 27 September 2020 09:23

पटना: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में समन्वय है। विकास की नीति स्पष्ट है और नेता सामने हैं। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि बिहार के लोग फिर से विधानसभा चुनाव में राजग को आशीर्वाद देंगे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राजग में नीति स्पष्ट है और नेता सामने हैं, लेकिन दूसरी तरफ नेता के बारे में स्पष्टता नहीं है और गठबंधन से निकलने की तैयारी है।

केंद्रीय मंत्री ने राजद के शहर में लगे एक पोस्टर पर केवल तेजस्वी यादव की तस्वीर होने पर बिना किसी के नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि आखिर दो पूर्व मुख्यमंत्री क्यों नहीं दिख रहे हैं।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, "अपनी विरासत से शर्मिंदगी क्यों है? अपनी विरासत को छिपाने की जरूरत क्यों आ पड़ी?"

प्रसाद ने कहा, "हमें पूरा विश्वास है कि बिहार के लोग फिर से विधानसभा चुनाव में राजग को आशीर्वाद देंगे। लोगों ने भाजपा-जदयू सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों को देखा है। उन्होंने यह भी देखा है कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के प्रति प्रेम जमीन पर आया है।"

उन्होंने कहा, "हम लोग यह नहीं कह रहे हैं कि सबकुछ कर दिया, लेकिन नीतीश की अगुवाई में सुशील मोदी के साथ बिहार की जनता ने विकास को देखा है।"

उन्होंने राजग में किसी प्रकार के मतभेद को इंकार करते हुए कहा कि राजग मिलकर चुनाव लड़ेगा, जिसको जो परेशानी होगी उसे भी सुलझा लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी हमारे साथ है और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम