बिहार : नेता गिराने की बात करते खुद गिर पड़े, वीडियो वायरल
Friday, 30 October 2020 08:10

  • Print
  • Email

दरभंगा (बिहार): बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे प्रचार अभियान के बीच दरभंगा जिले में एक कांग्रेस प्रत्याशी की एक चुनावी सभा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रत्याशी मंच के टूटने पर गिरते दिखाई दे रहे हैं। लोग इस वीडियो का खूब चाव से देख रहे हैं, क्योंकि प्रत्याशी जब किसी को उठाने और किसी को गिराने की बात कह रहे थे, ठीक उस वक्त मंच टूट गया और वह गिर पड़े। दरभंगा जिले के जाले विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर अहमद उस्मानी का एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका मंच टूटता दिख रहा है। इस दौरान उस्मानी लोगों को संबोधित करते दिख रहे हैं।

वीडियो में छोटे से मंच पर उस्मानी के साथ कुर्सी पर बैठे और भी लोग देखे जा सकते हैं। उस्मानी ने खड़े होकर जैसे ही अपना भाषण शुरू किया और कहा, "जनता को सरकार चुनने का मौका मिलता है और लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और कब गिराना है।" उसी वक्त वह समर्थकों के साथ खुद गिरते नजर आते हैं।

मंच टूटने के बाद वहां कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इस दौरान हालांकि किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी।

इस घटना का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर मामले से भी उस्मानी चर्चा में आ चुके हैं।

बिहार में विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है। इसके तहत प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है, जबकि दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर को 94 सीटों पर और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को 78 सीटों के लिए मतदान होना है। वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.