रोहतास की रैली में बोले जेपी नड्डा- गरीबों की मदद के लिए 56 इंच का सीना जरूरी
Thursday, 15 October 2020 16:02

  • Print
  • Email

सासाराम: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने यहां गुरुवार को कहा कि राजनीति में नारा लगा देना आसान है लेकिन गरीबों की मदद के लिए 56 इंच का सीना होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संस्कृति बदल दी है। बिहार के काराकाट विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, हमलोगों ने जो किया है वह लेखा-जोखा लेकर आया हूं। हम क्या करेंगे, ये नहीं बताने आया हूं, हमने क्या किया है, यह बताने आया हूं। मोदीजी ने बिहार के लिए जो कुछ किया है, जितना खर्च किया है, वह बताने आया हूं।

भाजपा अध्यक्ष ने एक ओर जहां केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा की, वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने राजद के शासनकाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चरवाहा विद्यालय के नाम पर बिहार को चारागाह बना दिया और चारा घोटाला कर दिया, अब रांची की जेल में बैठे हैं।

उन्होंने लोगों से पहचानने की अपील करते हुए कहा कि लालू राज में शहाबुद्दीन को कुछ नहीं किया गया, नीतीश कुमार के शासन में शहाबुद्दीन को जेल भेजा गया। लालू राज में गोपालगंज के दलित जिलाधिकारी कृष्णया की हत्या कर दी गई। लालू राज में पटना से व्यवसायी बिहार छोड़कर चले गए।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जब राजग की सरकार आई तो हालत सुधरी है। उन्होंने कहा कि राज्य में पहले 24 प्रतिशत क्षेत्रों में बिजली थी, लेकिन आज शत प्रतिशत क्षेत्रों में बिजली पहुंच गई है।

उन्होंने राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजकल राजद के लेाग भी विकास की बात कर रहे हैं। मोदी जी ने उनको विकास भी समझा दिया। अब वे भी समझ गए हैं कि बिहार के लोगों की आकांक्षा क्या है।

--आईएएनएस

एमएनपी-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.